600+ whatsapp status about love, attitude, funny & quotes(latest 2018)

we have the latest 2018 whatsapp status about sad status, love status, funny status, alone, attitude status and lots of great quotes. our 2018 list has whatsapp status in hindi and english, we have the perfect lines for whatsapp jokes and funny statuses

Contact Form

Name

Email *

Message *

loading...

YOUR EXTRA MONEY

PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Followers

Thursday 6 December 2018

Love Status in Hindi

  Azlan sayyed       Thursday 6 December 2018
[ लव स्टेटस इन हिंदी ][ LOVE STATUS IN HINDI ] | Fresh 2019


Love Status in Hindi


Also read :- LOVE STATUS IN HINDI


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

Love Status in Hindi



Click here:- Also dp picture here 




आज To हम खूब रुलाएंगे उन्हें, सुना Hai उसे रोते हुए लिपट जाने Ki आदत है।

अपनी मुस्कराहट Ko ज़रा काबू में रखिए, दिल ए नादान Kahi इस पर शहीद ना Ho जाये।

Pyaar को हम नहीं चुनते, Pyaar हमें चुनता है।

मोहब्बत है Meri इसीलिए दूर Hai मुझसे,
Agar जिद होती तो शाम Tak बाहों में होती ।


CUTE LOVE STATUS IN HINDI

Love Status in Hindi


वो खुद Par गरूर करते है, To इसमें हैरत की कोई बात Nahi,
जिन्हें Ham चाहते है, वो आम हो Hi नहीं सकते !!


Hindi Love WhatsApp Status

Love Status in Hindi


लव स्टेटस इन हिंदी

इतना na sataya  कर के raat bhar na सो sake hum,
Subah को surkh ankhon का sabab pochte hain लोग

Awesome Whatsapp Love Status Hindi


 दूर se hi एक roz jo unka  सलाम aaya,
Or हम umr bhr k  लिए unki mohabbat me giraftar हो गए

Love Status in Hindi For Girlfriend | Love Status In Hindi | Hindi English Status | Romantic Status For Girlfriend


" पिघल सा Jata hun  तेरी तस्वीर देख Kar, जरा छू Kar बताना कहीं में मोम To नही!! "


" तुम्हें चलना Hi कितना है सनम, Bus मेरी धड़कनों Se गुजर कर इस Dil में उतरना है!! "

" मेरी धड़कनों Me तुम धड़कती Ho चाहो तो महसूस Kar लो!! "


" ना Ye चाँद चाहिए, ना Ye फलक चाहिए, मुझे Sirf तुम्हारी Ye झलक चाहिए!! "


" कमी Nahi थी मेरे अपनों Ki, फिर क्यों वो अजनबी Mere दिल Me बस गया!! "

" यूँ तो Koi सबूत नहीं है कि Tum मेरे हो, ये दिल Ka रिश्ता तो सिर्फ यकीन Se चलता है!! "


" कौन कहता Hai हमशक्ल नहीं होते, देख Tera दिल Mere दिल Se कितना मिलता है!! "


" इतना Pyaar तो मैंने खुद से Bhi नहीं किया, जितना Mujhe तुमसे Ho गया!! "


" Meri लिखी किताब Mere हाथों में थमा कर बोली, इसे पढ़ Lo मुहब्बत Karna सीख जाओगे!! "


" Teri चाहत में हम रुस्वा सरे बाजार Ho गए, हमने ही दिल खोया Aur हम ही गुनहगार Ho गए!! "


" इतनी मुहब्बत Se क्यूँ निहार रहे हैं हमे, सोच Lo खुद के Bhi नहीं रहोगे!! "


" मेरे मेहँदी Wale हाथों में तेरा हाथ हो, ये देखकर सारी Duniya जल के ख़ाक हो!! "

" हम To शायर थे, पर शायरी ही भूल गए iS इश्क़ में!! "


" इश्क़ है Ya कुछ और Ye तो पता नहीं, पर Jo तुमसे है Wo किसी और से कहाँ!! "


" चाहता हूँ Tujhe दिल में छिपाना, क्योंकि Bahoot बुरा हैं Ye जमाना!! "


" तरस गए Hain तेरे लब Se कुछ सुनने को हम, Pyaar की बात न सही कोई शिकायत ही Kar दे!! "

" Tum मुझे अच्छे या बुरे Nahi लगते बस अपने लगते हो!! "



" कोई फूलो Se करता हे Pyaar कोई काँटों Se, हम उनसे करते है Pyaar जो हम Se करते हे प्यार!! "


" सोचता हूँ Kabhi तेरे दिल में उतर Ke देख लूं, Koun है तेरे दिल में Jo मुझे बसने नहीं देता!! "


" मुहब्बत किससे Aur कब हो जाये अदांजा नहीं होता, ये वो Ghar है, जिसका दरवाजा Nahi होता!! "

" मेरी दिल Ki दिवार पर तस्वीर Ho तेरी, Aur तेरे हाथों Me हो तकदीर मेरी!! "


" क्यो ना गुरूर करूँ मै Apne आप पे, मुझे उसने चाहा Jiske चाहने Wale हजारो थे!! "


" अच्छा लगता हैं तेरा Naam मेरे Naam के साथ, जैसे Koi खूबसूरत सुबह जुड़ी Ho किसी हसीन शाम Ke  साथ!! "


" बाज़ार Ke रंगों से रंगने की मुझे जरुरत Nahi, किसी की Yaad आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता Hai!! "

" कितनी Masoom सी है ख्वाहिश है Aaj मेरी कि, नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ!! "
logoblog

Thanks for reading Love Status in Hindi

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment