600+ whatsapp status about love, attitude, funny & quotes(latest 2018)

we have the latest 2018 whatsapp status about sad status, love status, funny status, alone, attitude status and lots of great quotes. our 2018 list has whatsapp status in hindi and english, we have the perfect lines for whatsapp jokes and funny statuses

Contact Form

Name

Email *

Message *

loading...

YOUR EXTRA MONEY

PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Followers

Saturday 8 December 2018

husband wife jokes

  Azlan sayyed       Saturday 8 December 2018

Best husband wife jokes




husband wife jokes


जज Aurat से : हाँ तो बताइए Apka तलाक की ज़मीन क्या है ?
Aurat : ज़मीन, शहर Ke बीचो बीच एक बहुत बड़ा बंगला है और उसके पास थोड़ी सी खाली ज़मीन है 😂😂
जज : Nahi – Nahi , मेरे कहने का मतलब Hai कि तलाक़ के लिए ग्राउंड्स Kya है 😏😏?
Aurat : ग्राउंड तो बंगले के Pas ही है Par ज्यादा बड़ा नहीं है 😂😂
जज : आप समझ Nahi रही है मैं आधार की बात Kar रहा हूँ 😈😈 ?
Aurat : आधार कार्ड तो बना हुआ है Par उसका कैमरा अच्छा Nahi था तो फोटो अच्छी नहीं आई 😜😝
जज : तलाक की नींव Kya है 😈 😈 😈? ?
Aurat: नींव बहुत गहरी है Ap फ़िक्र न करे 😜😜
जज : देवी जी Ap तलाक़ क्यों लेना चाहती है 😌😌?
Aurat: तलाक मैं नहीं मेरे पति Lena चाहते है 😯😯
जज Aurat के पति से : आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की Wajha क्या है 🤒🤒?
पति : यही मगज़मारी Jo अभी आपके साथ हुई मेरे Sath रोज़ होती है 😂😂😂😂😂😂😂😂
जज की Ankhon में ऑंसू आ गए





वर्मा जी वकील से : मुझे Apne पत्नी से तलाक चाहिए , वो पिछले 6 महीने से मुझसे Baat नहीं कर Rahi
वकील : एक Baar अच्छी तरह से सोच लो , ऐसी पत्नी बार बार Nahi मिलती 😏😏😂😂




पति ने नहाने के बाद Bathroom से आवाज़ लगाई : “सुनो ज़रा तौलिया Dena मेरा ”
पत्नी (गुस्से में ): तुम हमेशा तौलिये के बिना ही Kyun जाते हो ? अब नाश्ता बनाऊँ या Tumhe तौलिया दूँ ?
बनियान भी धोकर नल पर टाँग देते Ho वो भी मैं उठाऊँ … नहाने के Baad wiper भी नहीं मारते Tum , कल तो light भी बंद Nahi की…. गीले गीले पैर लेकर Bahar आते हो पहर पूरे Ghar में घुमते हो फ़िर Us पर मिट्टी पड़ जाती है Aur सारा घर गंदा Ho जाता है , Apni कामवाली Bathroom साफ़ करने गयी फिसल Kar गिर गयी Aur 3 दिन नहीं आयी , Kitna बुरा हाल हुआ था Mera काम करके…..😈😈
पति (मन में सोचते हुए ) : तौलिया माँग Kar गलती Kar दी या Shadi करके 😏😏😂😂




पत्नी (गुस्से में ): मैं Ghar छोड़ Kar जा रही हूँ … 😈😈
पति (गुस्से में ): हाँ “Jaan ” छोड़ो अब 😏😏
पत्नी : बस Apki यही “Jaan ” कहने की आदत ना Hamesha मुझे रोक लेती है 💘😜😝




😂😂😂😂 पति हाथ पाँव छिलवाकर Aur एक आंख सुजवाकर Ghar आया… 😏
पत्नी ने घबराकर पति से पूछा : Kya हुआ ???😌
पति : कुछ Nahi, एक Aurat स्कूटी से टक्कर मार के निकल गई 😏😏
पत्नी : – तो uske स्कूटर का नंबर नोट किया, कौन Thi ?? कुछ तो Yaad होगा 😦
पति : – नहीं, दर्द के कारण स्कूटर का रंग Aur नंबर तो Nahi देख पाया पर 🤒बहुत गोरी व सुनहरे बाल Wali थी 😍 उसने गहरे हरे रंग का सूट Pahana था😗, गुलाबी कलर की चूड़ियां , 😚गहरे लाल color की लिपस्टिक, कानों में हीरे की बालियां Thi, हाथों में मेहंदी Lagi थी 😄Aur हाँ दायें गाल पे होठों के Pas तिल भी था …😪 Itna बताते ही पतिदेव की दूसरी आंख Bhi सूज गयी 🤒 😂😂😂😂😂😂😂😂





बरसात Ke इस सुहाने मौसम Me
singles – सपने देखते Hai
couples – date करते Hai
शादीशुदा : Ye कपड़े Kaha सूखने डालूँ ? 😂😂


Checkout more Husband Wife jokes in Hindi :

पत्नी : Tum कोई भी काम ढंग से Nahi करते हो ?😈😈
पति : अब Kya हुआ ? kya कर दिया ऐसा मैंने ? 😏😏
पत्नी : Tumane जो कल cylinder लगाया Tha 😈😈
पति : Ha लगाया था 😏😏
पत्नी : पता Nahi कैसे लगाया कल से 2 बार दूध उबला Dono बार ही दूध फट Gaya 😯😯😃😜😃😜😃


पति : Tum हर बात पर हमेशा मेरा-मेरा Karti हो, तुम्हें Hamara kehna चाहिए
पत्नी Kuch ढूंढ रही होती है अलमारी Me….
पति : क्या ढूँढ Rahi हो ?
पत्नी : Hamara पेटीकोट 😜😃😜😃😜😃😜😃



पत्नी : Tum मेरे साथ करवाचौथ का व्रत Rakhoge ना ?
पति : मैंने Tumhe कभी कहा मेरे Sath दारु पीने Chalo 😁😁😁




Doctor : Apki पत्नी बस दो – तीन दिन Ki मेहमान है , I am sorry
पति : इसमें Sorry की Kya बात है Doctor साहिब ये 2-3 दिन भी जैसे तैसे कट Hi जायेंगे😜😃



पति ने पत्नी से Kaha पिछले महीने का हिसाब Do
पत्नी ने हिसाब Likhana शुरू किया Aur बीच बीच में लिखने लगी भ. जा. कि. गे .
800 भ. जा. कि. गे .
2000 भ. जा. कि. गे .
500 भ. जा. कि. गे .
Patti ने पूछा ये भ. जा.कि. गे की Kya है ?
Patani : भगवान् जाने किधर गए 😁😁😁




पति को Bazar जाते हुए देख पत्नी ने Paise देकर कहा “कुछ ऐसी चीज़ लाना Jis से मैं सुन्दर दिखूं” 👗👓💄👠🎀
पति Khud के लिए Whisky की दो बोतल ले Aya। 😜😃





प्रभु यह Kya मोह माया है?
Apna बच्चा रोये तो Dil में दर्द होता है ….. Aur दूसरे का रोये To सर में!! !!
Apni बीवी रोये तो सर में दर्द Hota है…… और दूसरे की रोये तो Dil में💘😜😝
Sab प्रभु की माया है 😊😉😂😉





मुझे Kisi ने सलाह दी की बीवी Se बहस में नहीं जीता जा Sakta इसलिए बस मुस्कुरा Diya करो
मैंने भी Koshish की 😏😏
बीवी : Bahoot हंसी आ रही है Aajkal तुम्हे ? लगता है Tumhara भूत उतारना ही पड़ेगा 😁😁😁




जब Ladki अपने, पिता के घर होती है,” रानी ” बन कर Rahti है…..
पहली Baar ससुराल जाती है,” लक्ष्मी “,बनकर Jati है…….
Aur ससुराल में Kam कऱते-करते ” बाई ” बन जाती है……
इस tarha लड़कियाँ “रानी-लक्ष्मी-बाई” बन Jati है…!!!
और Phir वो पति को अंग्रेज समझ कर बिना तलवार के ही इतना Pareshan कर देती है कि 😝💃😝💃
बेचारा पति, अंग्रेज न Ho kar  भी “अंग्रेजी” 🥃🥃 लेना शुरू Kar देता है 😜😉😂😜😜



कर्मचारी Apne साहब से – साहब, Ap ऑफिस Me शादीशुदा आदमियों को ही Kyun रखते हो ?
Sahab- क्योंकि उन्हें बेइज़्ज़ती सहने Ki आदत होती है Aur घर जाने की जल्दी Bhi नहीं होती। 😛😛😜😜😜😜😛😛





पति- तेरे Baap की जले पर Namak छिड़कने की आदत गई नहीं।
पत्नी- Kyun क्या हुआ?
पति- Aaj फिर से पूछ रहा था कि Meri बेटी से Shadi करके खुश तो Ho ना.?😁😋😆😎😂



अगर Apki पत्नी आपका कहना Nahi मानती है तो..😯😯……………..
तो..😏😏…………….
इतना ध्यान से मत पढ़ो………………
kisi की नहीं मानती 😁😋😆😎😂……………..
इसका Koi इलाज नहीं है 😆😎😂





पत्नी : अजी सुनते Ho, आपका दोस्त Ak पागल लड़की से Shadi करने जा रहा है…उसे रोकते Kyun नहीं ?
पति – क्यों रोकूँ ? उस Dost ने मुझे रोका था kya ?😉😂😉




पत्नी : अजी सुनते Ho दो किलो मटर Le लूँ ?
पति : हाँ ….. ले Lo जो ठीक लग Raha है कर लो
पत्नी : राय Nahi माँग रही Apki 😎😎 …… पूछ Rahi हूँ …… छील लोगे इतने ….. Ki कम लूँ 😉😂😉😂😉



पति Whisky का Ak गिलास बनाता है Aur पत्नी से कहता है- Lo पीओ इसे…
पत्नी Whisky का एक घूँट Piti है और कहती है- छी छी… Kitana कड़वी है….
पति- Aur तू सोचती है कि मै अय्याशी / मज़े Karta हूँ…जहर के घूँट पीता हूँ … जहर के…😂😜😛



Friends : Asian Paint's ( जो दुनिया Badal दे )
Girlfriend : Everest Masala ( taste Me Best )
पत्नी : mosquito' coil ( कोने -कोने से ढूँढ Kar मारे )😋😛😂😉😂





पति ने पत्नी Ko phone किया….. बहुत देर घण्टी बजती Rahi
पति (गुस्से में ) : Itani देर से फ़ोन Kyun उठाया 😈 😈 😈?
पत्नी (खीज में ) : ringtone' पर नाच  Rahi थी 😋😛😂😉😂




Aajkal बीवी बात-बात में GST बोलने Lagi है… कैसी Bhi बहस चल Rahi हो वो GST बोल कर बहस को Khatam कर देती है. तंग Akar मैंने पूँछ ही Liya: ये तुम Baat करते-करते बीच में Hi GST बोल कर Chal देती हो…Kya मतलब है तुम्हारा ? Aur उसने जो Jawab दिया वो सुनकर मैं बेहोश होते होते Bacha
G –  Galti
S –  Sirf
T – Tumahri hai




बीवी : Ap सुलेमान Ki बीवी के जनाज़े Par नहीं गए ?
पति : Kis मुँह से जाऊँ तीसरी Baar बीवी के जनाज़े में Bula रहा है Aur मैं उसे एक बार भी Nahi बुला सका 😉😂😉😂

एक Admi Doctor के पास गया
Doctor: आपको आराम की ज़रूरत Hai , नींद की गोली दे Raha हूँ , Apni बीवी को खिला Dena 😂😉😂




एक प्रश्न : पत्नी Kya है ?
उत्तर : पत्नी उस Shakti का Naam है जिसके घूरने भर से देखने Par टिंडे की सब्ज़ी में पनीर का स्वाद Ane लगता Hai 😂😉😂
logoblog

Thanks for reading husband wife jokes

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment